पॉलिटिकल

शो से बहार कर दिया था स्मृति ईरानी को…. एक्ट्रेस की गरीबी पर मेकअप मैन को आती थी शर्म…. पढ़िए क्या था पूरा मामला…..

मुंबई 27 मार्च 2023 स्मृति ईरानी को घर-घर में क्योंकि सास भी कभी बहू थी से पहचान मिली थी। एक्ट्रेस फिलहाल शोबिज की दुनिया से दूर है और राजनीति में सक्रिय हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक दिन में कितना महताना कमाती थी और उनके मेकअप आर्टिस्ट को शर्मिंदगी होती थी। स्मृति ईरानी ने नीलेश मिश्रा को दिए इंटरव्यू में कहा कि क्योंकि सास भी कभी बहू थी के सेटे पर प्रोड्यूसर शोभा कपूर ने नियम बनाया था कि कोई खाना नहीं खाएगा। इसकी वजह से सेट का फर्नीचर खराब होता था।
स्मृति ईरानी ने बताया था कि मेरे मेकअप मैन ने कहा था कि आप स्टार की तरह नहीं दिखते हैं और न उस तरह का लाइफस्टाइल जीत हो। उस समय मुझे हर दिन का मेहताना 1800 रुपये मिलते थे। मेरे मेकअप मैन ने कहा किआप गाड़ी ले लो। मैं गाड़ी से आता हूं और आप तुलसी भाभी ऑटो से आती हों। मुझे बहुत शर्म आती है।

स्मृति ने बताया कि जब वो प्रेग्नेंट थी तो उन्हें शो से निकाल दिया गया था। उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक मैं गौतम अधिकारी के लिए शूट कर रही थी। मुझे इस शो को होस्ट करना था और हम एपिसोड के बैंक बना कर रख रहे थे। मैं आखिरी दिन तक इसीलिए काम कर रही थी क्योंकि मुझे प्रेग्नेंसी के दौरान छुट्टी चाहिए थी। जब मैं एक महीने की छुट्टी से वापस आई तो उन्होंने कहा कि मुझे बाहर निकाल दो। मैंने उनसे कहा था कि ये शो नहीं चलेगा क्योंकि मैं उस शो को लिखती भी थी। उन्होंने मेरी जगह मीता वशिष्ट को रख लिया और शो को कुछ समय शो बंद हो गया।

Back to top button