हेडलाइन

CG ELECTION : लोकतंत्र के महापर्व में बस्तर कलेक्टर और SSP ने कतार में लगकर किया मतदान,कलेक्टर विजय दयाराम ने निर्भीक होकर मतदान करने की अपील…

बस्तर 7 नवंबर 2023। छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान प्रदेश की 20 विधानसभा सीटों में शुरू हो गया है। लोकतंत्र के इस महापर्व में जहां उत्साहित मतदाता सुबह से ही अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए मतदान केंद्रो में पहुंच रहे है। वहीं शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव की जिम्मेदारी संभाले रहे अधिकारियों ने भी कतार में लगकर अपना मतदान किया। बस्तर कलेक्टर विजय दयाराम के. और एसएसपी जितेंद्र सिंह मीणा ने मतदाताओं के साथ लाइन में लगकर मतदान किया।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ की 20 विधानसभा सीटों पर सुबह से ही मतदान करने को लेकर मतदाता खासे उत्साहित नजर आ रहे है। पिछले 24 घंटे की बात करे तो नक्सल प्रभावित कांकेर और आज सुबह सुकमा में IED ब्लास्ट की चपेट में आकर जवान घायल हो गये। बावजूद इसके शांतिपूर्ण मतदान को लेकर बस्तर सहित पूरे 20 विधानसभा क्षेत्रों में चप्पे-चप्पे पर सशस्त्र जवानों की तैनाती के बीच निष्पक्ष मतदान कराया जा रहा है। फोर्स की मौजूदगी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बस्तर में हो रहे लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदाता घरों से निकलकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने मतदान केंद्रो में पहुंच रहे है।

सुबह-सुबह इसी क्रम में जिला निर्वाचन अधिकारी व बस्तर कलेक्टर विजय दयाराम के. और एसएसपी जितेन्द्र सिंह मीणा मतदान करने पहुंचे। मतदाताओं के साथ कतार में लगकर कलेक्टर और एसएसपी ने आदर्श मतदान केंद्र भैरमगंज वार्ड पोलिंग स्टेशन 104 में वोट देकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस अवसर पर कलेक्टर विजय दयाराम के. और एसएसपी ने सेल्फी कॉर्नर और “मुझे गर्व हैं अपने वोट पर” फ़ोटो कॉर्नर में एक साथ तस्वीर भी खिंचाई और सभी वोटर्स निर्भीक होकर निष्पक्ष मतदान करने का संदेश भी दिया।

Back to top button