स्पोर्ट्स

गली क्रिकेट में भी सूर्यकुमार यादव का जलवा कायम, गली क्रिकेट में खेला ‘सुपला शॉट’, दीवाने हुए फैन, देखें वीडियो

Suryakumar yadav : टी20 के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह गली क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। SKY ने इस दौरान फैंस की खास डिमांड पर ‘सुपाल शॉट’ खेला। सूर्यकुमार यादव ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया था, वहीं अब आईपीएल फ्रेंचाईजी मुंबई इंडियंस ने भी अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो के शेयर किया है। सूर्या इस वीडियो में स्कूप शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी चार मैच की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम का हिस्सा हैं। श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में उन्हें नागपुर में पहला टेस्ट खेलने का मौका मिला था, मगर वह अपने डेब्यू को यादगार नहीं बना पाए थे।

सूर्या इस शॉट को खेलने में खूब माहिर हैं और जैसे ही गेंदबाज उन्हें बॉल को उनके पैरों की ओर खिलाता है तो वह बड़े आराम से इसे विकेटकीपर और फाइन लेग के बीच के क्षेत्र में स्कूप कर देते हैं। टी20 रैंकिंग का नंबर 1 यह बल्लेबाज इस शॉट पर इंटरनेशनल क्रिकेट में भी खूब रन बटोरता है।

जब उन्होंने यह शॉट मुंबई की गली में खेला तो वहां मौजूद उनके फैन्स एक बार फिर जोश से भर गए और तालियां पीटकर उनकी वाहवाही करने लगे। इतने में सूर्या बैट छोड़कर अपने तय कार्यक्रम की ओर आगे बढ़ते दिख रहे हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मुंबई इंडियन्स अपने टि्वटर पर लिखा, ‘सूर्या भाउ मुंबई में गली क्रिकेट खेलते दिखाई दिए।’ सूर्यकुमार यादव को चौथे और आखिरी टेस्ट में भी प्लेइंग XI में चांस मिलने की उम्मीद नहीं है ऐसे में उनका ध्यान अभी से सफेद बॉल फॉर्मेट में ही होगा।

भारतीय टीम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में चौथे और अंतिम टेस्ट मैच की तैयारी कर रही है। यह टेस्ट अहमदाबाद में 9 मार्च से खेला जाएगा और भारतीय टीम यहां हर हाल में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में क्वॉलीफाई करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Back to top button