हेडलाइन

“ओम माथुर कंफ्यूज हैं” CM भूपेश का भाजपा प्रभारी पर पलटवार… कान खींचने वाले बयान पर बोले- “हंटर चलाने से काम नहीं चला, तो कान खींचने की कर रहे हैं बात”

राययपुर 23 नवंबर 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा प्रभारी ओम माथुर पर जमकर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ओम माथुर के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि ओम माथुर कंफ्यूज हैं। दरअसल भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने पिछले दिनों छत्तीसगढ़ को कोई चुनौती नहीं बताया था। उन्होंने कहा था कि वो यूपी और राजस्थान जैसे प्रदेश के प्रभारी रहे हैं, लिहाजा उनके लिए छत्तीसगढ़ कोई चुनौती नहीं है। हालांकि पार्टी नेताओं की बैठक में ओम माथुर के सुर बदल गये।

ओम माथुर ने कहा कि सोनिया-राहुल को छोड़िये भूपेश बघेल और उनके मंत्रियों को टारगेट कीजिये। ओम माथुर के इस बयान पर टिप्पणी करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि …

ओम माथुर अपना बयान रोज बदल रहे हैं। पहले दिन जब आये तो कहा कि उनके लिए कोई चुनौती नहीं है, अब कह रहे मुख्यमंत्री और मंत्रिमंडल के मंत्रियों को टारगेट कीजिये, इससे साफ है कि ओम माथुर कंफ्यूज हैं। रही बात राहुल गांधी की, तो राहुल गांधी का इन्होंने जमकर दुष्प्रचार किया, लेकिन जब से राहुल गांधी ने पदयात्रा शुरू की है, भाजपा की तरफ से कोई बयान नहीं आ रहा है, व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी वाले भी चुप हो गये हैं।

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री

वहीं ओम माथुर के कान खींचने वाले बयान पर भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ..

हंटर चलाने से काम नहीं चला, तो अब कान खींचने की बात करते हैं, और किसी का कान क्यों खींचा जाता है, जब वो उद्दंड हो जाता है, इसकी मतलब है कि दिल्ली वालों के काबू में यहां के भाजपा नेता नहीं है। यहां के भाजपा नेता उनसे संभल नहीं रहे हैं, तभी तो दंड देने की बात की जा रही है, यहां के नेता इनकी पहुंच से बाहर हो गये हैं।

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए ओम माथुर ने कहा कि भूपेश बघेल कांग्रेस पार्टी के अहमद पटेल बनने की कोशिश कर रहे हैं। इस बयान पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि

अहमद पटेल बनना आसान नहीं है, उनके जैसा कोई बन भी नहीं सकता, अहमद पटेल ने पार्टी में कई अहम योगदान दिया है, वो कांग्रेस पार्टी के साथ लंबे समय तक काम किया है। उनके जैसा तो कोई नहीं बन सकता।

वहीं भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम के रेप मामले में भाजपा नेताओं के बचाव पर तीखा पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ..

ये तो बेशर्मी है, भाजपा के नेता बलात्कारी को डिफेंड कर रहे हैं, उनके पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। भाजपा तो खुद को नैतिकता वाली पार्टी करती है, सूचिता की बात करती है, तो फिर बलात्कारी का बचाव करने वाली पार्टी की नैतिकता और सूचिता कहां चली गयी।

Back to top button