Automobile

अब किफायती दामों में बेहतरीन रेंज देंगी TVS की ये Wego scooter ,देखे फीचर्स और माइलेज

अब किफायती दामों में बेहतरीन रेंज देंगी TVS की ये Wego scooter ,देखे फीचर्स और माइलेज

अब किफायती दामों में बेहतरीन रेंज देंगी TVS की ये Wego scooter ,देखे फीचर्स और माइलेज इंडिया में स्कूटर की डिमांड अधिक बढ़ चुकी है। हर किसी के पास अपना खुद का स्कूटर देखने को मिलता है, अगर आप भी बेहतरीन फीचर्स और अच्छी स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे और आपका बजट नहीं है तो आज हम आपके साथ शेयर करेंगे ऐसे स्कूटर की जो बजट फ्रेंडली कीमत में आप खरीद सकते है।

अब किफायती दामों में बेहतरीन रेंज देंगी TVS की ये Wego scooter ,देखे फीचर्स और माइलेज

TVS Wego scooter में 110cc स्कूटर सेगमेंट है , यह स्कूटर उन लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन है जो लोग  एक स्टाइलिश, भरोसेमंद, और किफायती स्कूटर खरीदने का सोच रहे है। इसमें धांसू फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स, माइलेज, देखने को मिल जायेगे।

माइलेज

इस TVS Wego scooter में 109.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है, जो 7500 rpm पर 7.9 PS की पावर और 5500 rpm पर 8.4 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन दमदार परफॉर्मेंस के साथ बेहतरीन माइलेज देता है ,कंपनी ने दावा किया है की TVS Wego 62 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

डिजाइन और फीचर्स

TVS Wego scooter में स्टाइलिश हेडलाइट्स, टेललाइट्स, और बॉडी पैनल हैं , यह कई कलर ऑप्शन्स में देखने को मिल जाएगी। फीचर्स देखे तो इस TVS Wego scooter में फुल-डिजिटल स्पीडोमीटर, मोबाइल चार्जिंग सॉकेट, अंडर-सीट स्टोरेज, और एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

TVS वेगो में सेफ्टी के लिए इसमें फ्रंट डिस्क ब्रेक या ड्रम ब्रेक का ऑप्शन है, साथ ही रियर में ड्रम ब्रेक और ट्यूबलेस टायर हैं, जो पंचर होने पर भी आराम से संभालकर चला सके।

कीमत

इस TVS Wego scooter की कीमत की बात करे तो यह शोरूम में 54,369 के आस पास है। अगर आपका इतना बजट नहीं है और  खरीदना चाहते है तो यह आपको मात्र  20 हजार में अपना बना सकते है।  क्विकर की वेबसाइट में इस स्कूटर को लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 20 हजार रूपये है ,स्कूटर की कंडीशन काफी अच्छी है ,इससे संबंधित अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट से आप निकल सकते है।

TVS Wego scooter को कम्फर्ट राइड और आसान हैंडलिंग देने के लिए तैयार किया है।  इसमें टेलिस्कोपिक सस्पेंशन फ्रंट में और गैस से भरे शॉक अब्जॉर्बर रियर हैं, जो टेड़े मेढे रास्तो में इसिली और सेफ्ली चलाई जा सके।

यह भी पढ़े : Recipe : करेले से कड़वाहट होंगी दूर जब लगेगा इसमें मसालो का असली तड़का

Back to top button