क्राइमहेडलाइन

टीचर की मौत : शादी से लौट रहा था परिवार, कार को मारी वाहन ने टक्कर… तीन घायलों में 2 की हालत गंभीर

बिलासपुर 5 दिसंबर 2022। बिलासपुर में आज तड़के हुई कार एक्सीडेंट में एक शिक्षक की मौत हो गयी, वहीं तीन लोगों की हालत गंभीर है। घायलों का इलाज जारी है। कार सवार कोचिंग टीचर दोस्तों के साथ अपने किसी दोस्त की शादी में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। उसी दौरान उनकी कार को सामने से आ रही गाड़ी ने टकरा गयी।  जिससे उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। घटना कोटा थाना क्षेत्र के गनियारी के पास की है। शिक्षक का नाम अभिषेक बताया जा रहा है। इस हादसे में मुकेश, पल्लवी और भानुप्रताप मानिकपुरी गंभीर रूप से घायल हैं।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार हिर्री थाना क्षेत्र के अमसेना निवासी अभिषेक चौबे (26) कोचिंग टीचर मंगला चौक स्थित भारती कोचिंग सेंटर में पढ़ाते थे। कोटा में उनके किसी दोस्त की शादी थी, जिसमें शामिल होने के लिए अभिषेक, अपने दोस्त मुकेश, उनकी पत्नी पल्लवी, नेहा परिहार और भानुप्रताप मानिकपुरी के साथ कोटा गए थे। शादी के बाद तड़के करीब 2.30 बजे बिलासपुर लौट रहे थे।

उनकी कार गनियारी-नेवरा के पास राधिका वॉटर पार्क के पास पहुंची ही थी, तभी करीब 3 बजे सामने से आ रही किसी चार पहिया वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दिया, जिससे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई।जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। उन्होंने सभी को सिम्स पहुंचाया, जहां से मुकेश और पल्लवी को अपोलो अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं, भानुप्रताप सिम्स के आईसीयू में भर्ती है।

Back to top button