स्पोर्ट्सहेडलाइन

टीम इंडिया के क्रिकेटर के पिता हुए लापता… पुलिस में शिकायत दर्ज,

पुणे 27 मार्च 2023। टीम इंडिया के क्रिकेटर केदार जाधव के पिता महादेव सोपान जाधव लापता हो गए हैं। क्रिकेटर ने 27 मार्च (सोमवार) को इस संबंध में पुणे शहर के अलंकार पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। केदार जाधव के रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने उनके 75 वर्षीय पिता की तलाश शुरू कर दी। अब ताजा जानकारी के मुताबिक पुणे पुलिस ने केदार जाधव के पिता को ढूंढ निकाला है। क्रिकेटर ने जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें बताया गया है कि महादेव सोमवार सुबह पुणे सिटी के कोटरुड रोड स्थित घर से बिना किसी को बताए निकल गए और फिर वापस नहीं लौटे. परिवार के लोगों ने उन्हें ढूंढ़ने की कोशिश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला. जानकारी मिलने के बाद पुलिस स्टेशन ने मिसिंग रिपोर्ट दर्ज की।

केदार जाधव ने गुमशुदगी की जो रिपोर्ट दर्ज कराई थी, उसके अनुसार महादेव जाधव पुणे शहर के कोथरोड इलाके के रहने वाले हैं। महादेव जाधव 27 मार्च की सुबह परिवार में किसी को बताए बिना घर से चले गए। दायर की गई रिपोर्ट के मुताबिक महादेव जाधव 5 फीट 6 इंच लंबे हैं। उनके चेहरे के बायीं तरफ सर्जरी का निशान है। उन्होंने सफेद शर्ट, स्लेटी रंग का ट्राउजर, काली चप्पल, मोजा पहन रखा था।

रिपोर्ट में जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक, महादेव की लंबाई पांच फिट छह इंच है. उनके चेहरे के बाएं तरफ सर्जरी का निशान है. वह सफेद शर्ट और ग्रे कलर का पेंट पहने हुए हैं. साथ में काली चप्पल और चश्मा लगाए हुए हैं. वह मराठी बोलते हैं. उनके पास फोन नहीं है और वह दो सोने की अंगूठी पहने हुए हैं. सीनियर पुलिस ऑफिसर ने इस बात की पुष्टि की है कि सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र शहाणे की अध्यक्षता में एक टीम का गठन किया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. ऑफिसर ने साथ ही अपील करते हुए कहा कि उनके बारे में किसी को भी जानकारी मिली उसकी जानकारी तुरंत अलंकार पुलिस स्टेशन में दें.

Back to top button