स्पोर्ट्स

तीसरा वनडे मैच अचानक रुका…. स्टेडियम में मच गई अफरा-तफरी… पढ़िए क्यों

चेन्नई 22 मार्च 2023 भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे मैच चेन्नई में खेल रही है. इस मुकाबले के दौरान एक ऐसा अजीब वाकया हुआ कि स्टेडियम में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. काफी देर के लिए खेल भी रोकना पड़ा. जब मैच रुका तो सभी खिलाड़ी हंसते-खिलखिलाते नजर आए. बाद में खेल दोबारा से संभव हो पाया.

काफी देर के लिए रुका खेल

पारी के 43वें ओवर के दौरान अजीब वाकया हुआ. ये कुलदीप यादव का आखिरी ओवर था. ओवर की तीसरी गेंद पर सीन एबॉट ने चौका जड़ा. इसके तुरंत बाद स्टेडियम में डॉग की एंट्री हो गई. थोड़ी देर के लिए खेल को रोकना पड़ा. इस बीच मैदानकर्मी उस डॉग के पीछे भागते-दौड़ते नजर आए. जब ये सब हो रहा था, तो कप्तान रोहित शर्मा, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा समेत कई खिलाड़ी हंसते-खिलखिलाते नजर आए.

हंसते-खिलखिलाते दिखे खिलाड़ी

हालांकि ये पता नहीं चल पाया कि आखिरकार ये डॉग आया कहां से, लेकिन स्टेडियम में बैठे दर्शक भी हंसते हुए दिखे. इतना ही नहीं, उस डॉग ने काफी देर तक मैदान के चक्कर लगाए. इस बीच सुरक्षाकर्मी उसके पीछे भागते दिखे. जब तक डॉग को बाहर नहीं ले जाया गया, तब तक खेल रुका रहा. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

भारत ने जीती थी टेस्ट सीरीज

बता दें कि भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज (IND vs AUS ODI Series) खेल रही है. सीरीज के पहले वनडे में भारत ने 5 विकेट से जीत दर्ज की जिसके बाद दूसरा वनडे ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से अपने नाम किया. अब तीसरा और निर्णायक वनडे चेन्नई में जारी है. इससे पहले 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज में भारत ने 2-1 से जीत दर्ज की थी.

Back to top button