मनोरंजन

एक्ट्रेस का ब्वायफ्रेंड ने मुक्का मारकर मुंह तोड़ा… भागकर बचायी जान.. यौन शोषण …

मुंबई 6 दिसंबर 2022। गंदी बात फेम फ्लोरा सैनी को ब्वायफ्रेंड ने इतना मारा की जबड़ा टूट गया। फ्लोरा मीटू के दौरान खुलासा किया था कि उनका लिवइन पार्टनर कैसे उन्हें सेक्शुअली अब्यूज किया था. इस बारे में बात करते हुए फ्लोरा ने कहा कि कैसे वो उन्हें मार डालना चाहता था. उसने एक्ट्रेस को धमकी भी दी थी कि अगर फ्लोरा उसे छोड़ कर गईं तो उनके पेरेंट्स को मार देगा। फ्लोरा को समझ नहीं आया कि आखिर उसने ऐसा किया क्यों था, जबकि वो एक अच्छा इंसान था।

 फ्लोरा ने बताया कि, एक फिल्म प्रोड्यूसर जो कि उनका बॉयफ्रेंड था, के साथ रहने के लिए उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था. बॉयफ्रेंड ने फ्लोरा से कहा था कि वो साबित करें उससे कितना प्यार करती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वो शुरुआत में इतना स्वीट था कि पेरेंट्स भी उसकी रिएलिटी नहीं देख पाए. लेकिन साथ रहने के एक हफ्ते के अंदर ही उसका असली चेहरा सामने आ गया. उस शख्स ने फ्लोरा से उनका फोन तक ले लिया था, ताकि वो किसी को बता ना पाए कि क्या हुआ है।

 बॉयफ्रेंड ने एक्ट्रेस को धमकी भी दी कि अगर उन्होने किसी को बताया और उसे छोड़कर जाने की कोशिश की तो वो फ्लोरा के माता-पिता की जान ले लेगा. एक रात उसने एक्ट्रेस को इतना मारा कि उनका जबड़ा टूट गया था. उसने उस रात कहा था कि वो उन्हें जान से मार डालेगा. फ्लोरा को उस वक्त अपनी मां के कहे वो बातें याद आईं कि जब भी किसी ऐसे सिचुएशन में फंसो, तो ये मत सोचो कि तुम्हारे पास पैसे है या नही, कपड़े है या नहीं, बस वहां से भाग जाओ. फ्लोरा ने वही किया, और भागकर सीधा अपने घर पहुंचीं. 

फ्लोरा इसके बाद अपने पेरेंट्स के साथ बॉयफ्रेंड के खिलाफ पुलिस कम्प्लेंट फाइल करने भी पहुंचीं. लेकिन पुलिस ने बॉयफ्रेंड के कहने पर रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया. बाद किसी तरह फ्लोरा ने हाथ से लिखकर कम्प्लेंट फाइल करवाई. 

Back to top button