हेडलाइन

दरोगा साहब ने मेरे साथ गलत किया है,महिला ने लगाए पुलिस वाले पर गंभीर आरोप….

वाराणसी 25 जून 2023।उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) में कमिश्नरेट पुलिस में तैनात दारोगा पर शारीरिक शोषण का आरोप लगा है. एक युवती ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. युवती ने दारोगा पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. साथ ही युवती ने आइजीआरएस पोर्टल पर न्याय की गुहार लगाई है. आरोपी दारोगा प्रकाश सिंह सिगरा थाना क्षेत्र के नगर निगम चौकी इंचार्ज के पद पर तैनात है.

युवती का आरोप है कि दारोगा से उसकी 2019 में मुलाकात हुई थी. फिर धीरे-धीरे मुलाकात दोस्ती में बदल गई. इसी बीच दारोगा ने युवती से शादी करने का झांसा देकर कई बार अलग-अलग जगहों पर बुलाकर संबंध बनाए. दो साल बाद 2022 में जब युवती ने दारोगा से शादी करने का दबाव बनाया, तो मारपीट करने के साथ जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी.

मां के साथ भी मारपीट का युवती ने लगाया आरोप

युवती ने आला अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई तो दारोगा की ओर से उसकी मां के साथ भी मारपीट की गई. वहीं मोबाइल पर फोनकर भी डराया धमकाया गया. इससे पीड़िता का परिवार डरा सहमा हुआ है. पीड़िता के प्रार्थना पत्र पर आला अधिकारियों ने लक्सा थाना प्रभारी को मामले की जांच करने का आदेश दिया है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

Back to top button