टॉप स्टोरीज़

अश्लीलता की हद्द पार कर दी इस कपल ने…. लड़का लड़की से लिपटकर बैठा रहा और करते रहे….वीडियो हो रहा खूब वायरल….

मुंबई 23 मार्च 2023 मुंबई की लोकल ट्रेन में एक कपल का रोमांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन के डिब्बे में बहुत सारे लोग सफर कर रहे हैं. इसी बीच एक कपल रोमांस करने में लगा है. वहीं एक लड़की युवक के गोद में बैठ कर मोबाइल चला रही है. युवक लड़की से लिपटा हुआ है और लगातार लड़की के गर्दन पर किस कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने आग लगा दिया है. इस वीडियो ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है.


दरअसल, मुंबई की लोकल ट्रेन में एक कपल सफर कर रहा था. ट्रेन में और भी बहुत यात्री थे. इस दौरान एक मंजर देखने को मिला है. चलती ट्रेन के अंदर एक कपल जमकर रोमांस कर रहा है. कपल ट्रेन के डिब्बे में बैठा हुआ है. लड़का लड़की से लिपटकर बैठा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक लड़की से लिपटकर लगातार किस कर रहा है. वहीं इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक और कपल इसी ट्रेन में सफर कर रहा है.


सोशल मीडिया पर मुंबई लोकल ट्रेन में रोमांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. भारत में आपको जगह-जगह प्यार करने वाले कपल मिल जाएंगे. चाहे वो पार्क हो, सिनेमा हॉल हो या फिर कोई कैफे. सार्वजनिक स्थल पर प्यार का इजहार करने के अलग-अलग तरीके होते हैं. लेकिन जो मुंबई की लोकल ट्रेन में कपल ने किया वो कानूनी और सामाजिक दोनों की नजर में सही नहीं है. इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर ने लिखा है कि मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करता कपल.

गिरफ्तारी की मांग करते दिखे यूजर्स

बता दें कि यह वीडियो मुंबई की लोकल ट्रेन का है. कुछ सेकेंड के इस वीडियो में एक लड़का लड़की से लिपटकर उसके गर्दन पर लगातार किस करते दिख रहा है. इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर अपना प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. कुछ लोग इस वायरल वीडियो को ट्विटर पर शेयर किए है तो वहीं कुछ लोग इस वायरल वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर रहे हैं. मुंबई लोकल ट्रेन का यह वीडियो काफी चर्चा में है. लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कपल की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं.

Back to top button