मनोरंजन

इंटीमेट सीन करते समय बेकाबू हुए ये एक्टर ,एक्ट्रेस…. कट बोलने के बाद भी नहीं रूके,एक ने तो KISS करते में काट लिया एक्ट्रेस का होठ…

मुंबई 18 जुलाई 2023 कई बॉलीवुड एक्टर्स इंटीमेट सीन करते समय अपना कंट्रोल खो बैठे हैं और सीन कट होने के बाद भी वो नहीं रुके. चलिए आज ऐसे ही एक्टर्स के बारे में जानते हैं.

फिल्म ‘अजहर’ की शूटिंग के दौरान नरगिस फाखरी और इमरान हाशमी को किसिंग सीन शूट करना था. ऐसे में जब ये सीन दोनों ने करना शुरू किया तो नरगिस अपना आपा खो बैठीं और डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी इमरान को किस करती रहीं.

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट में एक किसिंग सीन फिल्माया गया था. शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को किस कर रहे थे और पूरी तरीके से एक दूसरे में डूब चुके थे. डायरेक्टर टाइगर और जैकलीन को कट बोलता रहा लेकिन ये आवाज दोनों को सुनाई नहीं दी और दोनों एक-दूसरे में डूबे रहे.

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित की फिल्म दयावान की शूटिंग के समय विनोद को अपनी को-स्टार माधुरी दीक्षित को किस करना था उस दौरान एक्टर अपना आपा खो बैठे थे. खबरों की मानें तो विनोद ने माधुरी को ऐसे किस किया था कि उनके होठों पर कट लग गया था.

फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा कि जब शूटिंग हो रही थी तो माधुरी दीक्षित और रंजीत को एक दुष्कर्म का सीन शूट करना था. इस दौरान माधुरी काफी डर गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हुआ यूं था कि सीन के मुताबिक माधुरी रंजीत से दूर भाग रही थीं. लेकिन इस दौरान रंजीत अपना कंट्रोल खो बैठे और माधुरी के साथ जबरदस्ती करने लगे. इस सीन में रंजीत ने अपनी सारी हदें पार कर दी थीं. एक्टर के इस अंदाज को देखने के बाद माधुरी भी उनसे डरने लगी थीं.


‘अ जेंटलमैन’ की शूटिंग के दौरान जैकलिन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अपना आपा खो बैठे थे. ऐसे में किसिंग सीन के बाद डायरेक्टर ने सीन कट करने के लिए कहा तो दोनों ने उनकी बात नहीं सुनी और एक-दूसरे में खोए रहे.

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा ‘ये जवानी है दीवानी’ में साथ नजर आए थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर को एवलिन शर्मा के पैरों को छूना था. सीन में एवलिन के पैरों में चोट लगी थी जिसे रणबीर को देखना था. हालांकि रणबीर इस दौरान अपना कंट्रोल खो बैठे और डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके.

Back to top button