शिक्षक/कर्मचारी

सीनियर एडवोकेट अजय कुमार श्रीवास्तव सहायक शिक्षक फेडरेशन के लीगल एडवाइजर बने… अध्यक्ष मनीष मिश्रा बोले- उनके निर्देशन में शिक्षकों के कानून सम्मत संघर्ष को बल मिलेगा

रायपुर 31 मई 2022। हाईकोर्ट के सीनियर वकील अजय कुमार श्रीवास्तव छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के लीगल एडवाइजर होंगे। शिक्षकों से जुड़े कई याचिकाओं की हाईकोर्ट में पैरवी कर रहे और कई मामलों में शिक्षकों न्याय दिला चुके अधिवक्ता अजय कुमार श्रीवास्तव को लीगल एडवाइजर नियुक्त किये जाने पर सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा सहित फेडरेशन के तमाम पदाधिकारियों ने हर्ष जताया है।

मनीष मिश्रा ने बताया कि अजय कुमार श्रीवास्तव हाईकोर्ट के बहुत काबिल और विद्वान वकील है। उन्होंने कई बार शिक्षकों के मामले में पैरवी की है और शिक्षकों को उनका हक दिलाया है। उनके संगठन के लीगल एडवाइजर बनने से ना सिर्फ फेडरेशन को विधिसम्मत सही दिशा निर्देश मिलेगा, बल्कि शिक्षक हित में फेडरेशन की लड़ाई को मजबूती मिलेगी।

मनीष मिश्रा ने कहा है कि वरिष्ठ अधिवक्ता अजय कुमार श्रीवास्तव के लीगल एडवाइजर बनने से प्रमोशन के मुद्दे पर भी सहायक शिक्षकों की लड़ाई को मजबूती मिलेगी।

Back to top button