हेडलाइन

VIDEOः भाजपा के चक्का जाम से जनता हलाकान… मुख्यमंत्री ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- ध्यान दिलाने के लिए और भी माध्यम थे, जनता को क्यों किया परेशान ?

रायपुर 17 फरवरी 2023। भाजपा के चक्का जाम से आज जनता हलाकान रही। चक्का जाम की वजह से कई जगहों पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें दिखी, तो कई जगहों पर आमलोग अपने जरूरत के कामों पर नहीं पहुंच सके। इधर भाजपा के चक्का जाम से जनता हुई परेशानी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है।

जिन भाजपा नेताओं की हत्या को लेकर भाजपा सड़कों पर उतरी, आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उस मामले में भी भाजपा को कटघरे में खड़ा। मुख्यमंत्री ने कहा कि …

भाजपा को अगर इस मुद्दे पर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराना था, तो तहसील कार्यालय का घेराव कर सकते थे, कलेक्टरेट में प्रदर्शन कर सकते थे, लेकिन आमलोगों को परेशान करने वाला प्रदर्शन क्यों? भाजपा के इस प्रदर्शन से आम जनता को परेशानी हुई है

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री

वहीं सुरक्षा हटाने के भाजपा के आरोपों पर भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ..

भाजपा के चार में से एक की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है, उसे भी भाजपा वाले नक्सली हत्या बता रहे हैं और जिन तीन लोगों की हत्या हुई है, उनमें से किसी को भी रमन सिंह ने भी अपने कार्यकाल में सुरक्षा नहीं दी थी, सुरक्षा हटाने को लेकर जो ये बातें कह रहे हैं, इन्हें बताना चाहिये कि किनकी सुरक्षा हटी है। हमने कहा था कि राज्य सरकार की जांच पर भरोसा नहीं है, NIA से जांच करा लो। भीमा मंडावी केस में हमलोगों ने आधी जांच करायी थी, फिर NIA उसमें कूद पड़ी, आज उस केस का क्या स्टेटस है, किसी को पता है क्या है?

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री

Back to top button