हेडलाइन

ब्रेकिंग :VIDEO- ….तो इन विधायकों के टिकट पर पार्टी करेगी फैसला!… चुनाव में विधायकों के टिकट कटने पर मुख्यमंत्री ने कही ये बड़ी बात..

रायपुर 11 जनवरी 2023। … खराब परफार्मेंस वाले विधायकों के लिए खतरे की घंटी है!… मुख्यमंत्री ने कहा है कि वैसे विधायक जिनका प्रदर्शन बेहतर नहीं हुआ, तो चुनाव में पार्टी उन पर फैसला लेगी। भेंट मुलाकात के लिए रवाना होने से पहले रायपुर हेलीपैड में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम के जरिए विधायकों को भी लगातार उनके कार्य भी बताए जा रहे। क्षेत्र में जिन विधायकों का काम अच्छा होगा, तो फिर उनका टिकट पार्टी क्यों काटेगी, लेकिन अगर स्थिति नहीं सुधारी तो आगे पार्टी उस पर निर्णय लेगी।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब तक 40 से ज्यादा विधानसभा का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान वो रात में भी रूककर लोगो से बात करते हैं योजनाओं की फीडबैक लेते हैं। मुख्यमंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि

पार्टी के प्रदर्शन का आकलन चुनाव में होता है। हमलोगों ने उपचुनाव जीता, नगरीय निकाय चुनाव जीता, तो यही लिटमस पेपर टेस्ट होता है। जहां तक प्रदर्शन का सवाल है, तो अभी भेंट मुलाकात का कार्यक्रम चल रहा है। जहां तक कंडीडेंट का सवाल है तो जहां-जहां हम जा रहे हैं वहां उन्हें बता भी रहे हैं कि ये काम अभी और करना है। अगर स्थिति बेहतर हो गयी तो फिर पार्टी टिकट क्यों काटेगी? और अगर नहीं सुधरा तो फिर पार्टी विचार करेगी।

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री

Back to top button