मनोरंजन

बिकिनी छोड़ ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर पूल में उतरीं ये एक्ट्रेस….वीडियो देख उड़ जायेंगे होश…

मुंबई 29 नवंबर 2022 तारे जमीन पर और जुग जुग जियो जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवातीं टिस्का चोपड़ा अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने ग्लैम लुक्स की वजह से भी चर्चाओं में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर टिस्का चोपड़ा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें टिस्का चोपड़ा ऑफ व्हाइट साड़ी पहने स्विमिंग पूल में उतरती नजर आ रही हैं. आपने टिस्का चोपड़ा को स्विमिंग सूट में स्विमिंग पूल में उतरते हुए देखा होगा, लेकिन इस बार टिस्का ने मस्ती करते हुए साड़ी में ही पूल में छलांग मार दी.

https://www.instagram.com/reel/Clfctzgqago/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में टिस्का हंसते मुस्कुराते हुए अपनी टीम से बाल सवारती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए टिस्का चोपड़ा ने अपने कैप्शन में लिखा- जस्ट अनदर मंडे मॉर्निंग… टिस्का चोपड़ा की ये वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. ऑफ व्हाइट साड़ी में टिस्का का यह इठलाता अंदाज किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में टिस्का ने ‘इन आंखों की मस्ती’ गाना प्ले कर रखा है.
टिस्का चोपड़ा की ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर खूब वायरल हो गई है. इस वीडियो को बेहद कम वक्त में 565k से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लगातार लाइक और कमेंट की गिनती बढ़ती ही जा रही है. कमेंट बॉक्स में टिस्का के चाहने वाले उनकी अदाओं पर मर मिटे हैं. टिस्का चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. शायद यही वजह है कि टिस्का की फैन फॉलोइंग अब मिलियंस में जा पहुंची है. इंस्टाग्राम पर टिस्का के 1.6 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Back to top button