टेक्नोलॉजी बिज़नेसटॉप स्टोरीज़हेडलाइन

अनोखा मामला: युवक ने निकाला किडनी बेचने का विज्ञापन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट….मकान का किराया चुकाने….

VAIRAL VIDEO: बेंगलुरु से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां एक युवक ने अपनी किडनी बेचने का विज्ञापन निकाला है। इससे जुड़ा एक पोस्ट भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल पोस्ट को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। आपने इससे पहले आईफोन खरीदने के लिए लोगों को किडनी बेचने वाले मीम्स बनाते देखा हो, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह फोटो भी मीम है या नहीं। अपने मकान मालिक को सिक्योरिटी डिपॉजिट देने के लिए युवक ने ऐसा काम किया है।

सोशल मीडिया पर बेंगलुरु के एक शख्स का किडनी बेचने का ऐड वायरल हो रहा है। इसमें लिखा है- लेफ्ट किडनी ऑन सेल। मकान मालिक को सिक्योरिटी डिपॉजिट देने के लिए पैसे की जरूरत है। राम्यख नाम के यूजर ने इसे ट्विटर पर शेयर किया है।

पहली लाइन के ठीक नीचे लिखा है- “मजाक कर रहा हूं, लेकिन मुझे इंदिरानगर में एक घर चाहिए। प्रोफाइल के लिए कोड स्कैन करें।” ऐड देने वाले शख्स ने इसके साथ ही QR कोड भी प्रिंट किया है। इंटरनेट पर वायरल होने के बाद कई यूजर टेक्नो कैपिटल में किराए पर मिलने वाले घरों के बहुत ज्यादा अमाउंट और डिपॉजिट मनी पर रिएक्ट कर रहे हैं।

इस पोस्ट को ट्विटर पर राम्यख नाम के एक युवक ने शेयर किया है। फोटो वायरल होने पर यूजर्स के जवाब भी अजीगरीबो सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैंने 2 बीएचके के लिए सिक्योरिटी डिपॉजिट के रूप में 1.5 लाख रुपये दिया है। हेब्बल क्षेत्र में मेरे घर का किराया 16000 रुपये है। डिपॉजिट चुकाने के लिए मैंने पर्सनल लोन लिया। एक यूजर लिखा कि मैंने उल्सूर में 2बीएचके घर के लिए सिक्योरिटी डिपॉजिट के रूप में 90 हजार का भुगतान किया था। पोस्ट वायरल हो चुका है और इस पर यूजर्स के रिप्लाई काफी हैरान कर देने वाले हैं।

Back to top button