मनोरंजन

VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने नाटू-नाटू पर किया ज़बरदस्त डांस….वीडियो खूब हो रहा वायरल….

मुंबई 17 मार्च 2023 साउथ फिल्म आरआरआर के सॉन्ग नाटू-नाटू को हाल ही ऑस्कर अवार्ड से नवाजा गया है. बुधवार को सॉन्ग नाटू-नाटू पर मोनालिसा ने कमरतोड़ डांस किया है. इस डांस का एक वीडियो मोनालिसा ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया. फैंस को इनका डांस काफी पसंद आया और देर शाम तक वीडियो पर 200 से ज्यादा कमेंट किए, साथ लाखों लाइक मिले है.

इस सॉन्म मोनालिसा का दिखा नया अवतार
साउथ फिल्म के नाटू-नाटू सॉन्ग पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने बहुत ही अच्छा डांस किया है. इस सॉन्ग में मोनालिसा ने कलरफुल वन पीस ड्रेस पहन कर डांस किया है. इसके अलावा सुंदर दिखने के लिए मोनालिसा ने मेकअप भी कर रखा है. उन्होंने यह डांस वैनिटी वैन में किया है, जिसकी फैंस खूब तारीख कर रहे है. कलरफुल ड्रेस में मोनालिसा काफी सुंदर नजर आ रही है.

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिस ने अपने वीडियो बुधवार को इंस्टा पेज पर शेयर की थी. वीडियो शेयर करने के एक घंटे बाद उनकों लाखों लाइक मिले. साथ ही कई लोगों ने कमेंट के साथ उन्हें ट्रोल भी किया. उनकी वीडियो पर एक ने लिखा मेडम जब डांस ही नहीं आता तो करती क्यों हो, तो दूसरे ने लिखा भयानक और हे भगवान. वहीं काफी लोगों ने उनकी प्रशंसा भी की, कहां मोनालिसा आपने बहुत ही अच्छा डांस किया.

Back to top button