क्राइम

बीबी की विदाई नहीं होने से नाराज दामाद ने सास को गोलियों से भूना, मौके पर ही मौत

मोतिहारी 29 मई 2023। बीबी की विदाई नहीं करने पर नाराज दामाद ने सास की गोली मारकर हत्या कर दी। कांड के बाद आरोपी दामाद फरार हो गया। घटना बिहार के मोतिहारी की है। इससे पहले आरोपी दामाद ने अपनी मां की भी हत्या कर दी थी। इस मामले में अभी भी आरोपी फरार है। आरोपी दामाद का नाम छोटन है।

जानकारी के मुताबिक पत्नी की विदाई नहीं होने से नाराज दामाद ने अपनी सास की गोली मार दी। सास घर के बाहर खड़ी थी, तभी दामाद ने उसे गोली से छलनी कर दिया। सास को दो गोली मारी। गोली सीने और कंधे में लगी जिससे उनकी मौत हो गई। घटना कुंडवा चैनपुर थाना इलाके की है। आरोपी दामाद बार-बार ससुरालवालों को पत्नी की विदाई की धमकी दे रहा था। मृतक महिला का नाम गायत्री है।

छोटन की पत्नी राखी ने बताया कि वो घर के पास स्थित खेत में मां के साथ मूंग तोड़ने गई थी। मां बोली कि तुम काम करो, मैं आगे जा रही हूं। मां खेत पार करके घर के पास खड़ी थी। इसी दौरान पटाखे जैसी आवाज आई। मैं वहां पहुंची तो देखा कि वो मेरी मां को मारकर भाग रहा था। उधर, मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया कि गायत्री का दामाद छोटन अपनी पत्नी की विदाई कराने आया था। इसी बात को लेकर उसकी सास से नोकझोंक हुई। छोटन को गुस्सा आया, उसने गायत्री को गोली मारी और फरार हो गया। घायल सास को ढाका रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।आरोपी दामाद छोटन ​​​​दरभंगा के टाउन थाना के रतनोपट्टी का रहने वाला है।

Back to top button