स्पोर्ट्स

Video: बहुत वक़्त बाद विराट की हाफ सेंचुरी….हुए इमोशनल, तो बीवी अनुष्का ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन…..

मुंबई 30 अप्रैल 2022: गुजरात टाइटंस के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार पारी खेली और अपने आईपीएल करियर का 43वां अर्धशतक जमाने में सफल रहे. बता दें कि कोहली ने आरसीबी की पारी के 13वें ओवर तीसरी गेंद पर सिंगल लेकर अपना अर्धशतक जमाया. अर्धशतक जमाने के बाद किंग कोहली काफी रिलैक्स नजर आए. पचासा बनने पर कोहली ने सबसे पहले आसमान की ओर देखकर भगवान को थैंक्यू कहने जैसे जेस्चर किया. बता दें कि जब कोहली ने अर्धशतक जमाया तो दर्शक दीर्घा में मौजूद उनकी वाइफ अनुष्का का रिएक्शन भी देखने लायक था. अनुष्का अपने सीट पर से खड़ी हो गई और जोश में ताली बजाती दिखी, अनुष्का शर्मा कोहली को चीयर करते हुए भी दिखी, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

भले ही कोहली सिर्फ अर्धशतक ही लगा पाए हैं लेकिन उनकी यह पारी उनके आत्मविश्वास के लिए काफी अहम है. सोशल मीडिया पर फैन्स कोहली के अर्धशतक के बाद खूब रिएक्ट कर रहे हैं.  आरसीबी के पूर्व कप्तान कोहली को शमी ने बोल्ड कर पवेलियन भेजा, विराट ने 53 गेंद पर 58 रन की पारी खेली. अपनी पारी में किंग कोहली ने 6 चौके और 1 छक्का लगाने में सफल रहे. 

मैच की बात करें तो आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. आरसीबी के लिए ओपनर के तौर पर कोहली और फाफ डुप्लेसिस क्रीज पर आए थे. आरसीबी के कप्तान आज अपना खाता भी नहीं खोल पाए. डुप्लेसिस को प्रदीप सागवान ने विकेटकीपर द्वारा कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई थी. 

Back to top button