हेडलाइन

डांस को लेकर हत्या : “तू मुझे नाचने से क्यों मना किया”…और फिर गोद दिया चाकू से … शोभायात्रा के दौरान खूनी वारदात

रायपुर 18 दिसंबर 2022। राजधानी रायपुर में एक बार फिर सरेराह एक युवक की मामूली विवाद के बाद हत्या कर दिया गया। बताया जा रहा हैं कि गुरूघासीदास जयंती की शोभा यात्रा में डांस करने को लेकर हुए विवाद के बाद आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दिया गया। पुलिस ने इस सनसनीखेज वारदात में शामिल 2 अपचारी बालक सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।

राजधानी रायपुर में सरेराह हत्या की ये वारदात गोलबाजार थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि 16 दिसंबर को गुरूघासीदास बाबा गुरू पर्व के उपलक्ष्य में शोभा यात्रा निकाला गया था। इस शोभा यात्रा में गौरव बंदे और उसका साथी सुनील कोसले भी शामिल थे। बताया जा रहा हैं कि शास्त्री चौक के आगे अस्पताल वाले बाबा दरगाह के पास धुमाल में सुनील कोसले और उसका साथी डांस कर रहे थे, इसी दौरान डासं करने को लेकर हल्का विवाद हो गया। इसके बाद सुनील और गौरव बंदे चाय पीने गये थे। इसी दौरान गौरव बंदे अपने मोबाईल फोन पर बात कर रहा था, तभी तेलीबांधा निवासी एक युवक अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सुनील कोसले के साथ विवाद करने लगा।

बताया जा रहा हैं कि धुमाल पार्टी में नाचने को लेकर हुए इस विवाद के बाद आरोपियों ने सुनील पर चाकू से जानलेवा हमला कर बुरी तरह से घायल करने के बाद मौके से सभी फरार हो गये। उधर लहुलूहान हालत में सुनील कोसले को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। इस घटना पर पीड़ित गौरव बंदे की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या, आर्म्स एक्ट सहित बलवा का अपराध दर्ज कर सरगर्मी से तलाश की जा रही थी।

रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने इस वारदात पर गंभीरता लेते हुए आरोपियों की तत्काल धरपकड़ का निर्देश दिया गया था। जिस पर पुलिस टीम ने आरोपियों का सुराग जुटाने के बाद सभी 6 आरोपियों के अलग-अलग ठिाकनों पर दबिश दी गयी। पुलिस ने छापामारी कार्रवाई कर इस घटना में शामिल साहिल बारले, सचिन टण्डन, सतीश बारले, संजय ढ़ीढ़ी और 2 नाबालिग लड़को को गिरफ्तार किया हैं। आरोपियों के कब्जें से हत्या की वारदात में प्रयुक्त चाकू भी पुलिस ने बरमाद कर जब्त किया हैं।

Back to top button