वायरल न्यूज़हेडलाइन

Viral: चलती गाड़ी का निकला टायर और हवा में उड़ गई दूसरी कार, खतरनाक कार क्रैश हुआ वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली 28 मार्च 2023: हाईवे पर अगर सड़क और सुरक्षा नियमों का पालन न किया जाए, तो बड़ा हादसा होते देर नहीं लगती। हम ये बात इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर सड़क हादसे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें चंद सेकेंड में एक कार के परखच्चे उड़ते देखे जा सकते हैं। ये वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक सफेद ट्रक का पहिया ढीला होकर अचानक निकल जाता है और बाएं लेन से गुजर रही Kia Soul कार से टकराता है। जिससे कार हवा में उड़ते हुए वापस जमीन पर गिरती है।

यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़कों पर वाहनों की आवाजाही जारी है। इस पिकअप ट्रक के पहिए उतरकर दूसरी कार से टकरा जाते हैं। इसके बाद जो होता है कार मालिक ने शायद ही सोचा होगा कि उसके साथ ऐसी घटना हो सकती है। जैसे ही पहिया कार से टकराता है, कार पूरी तरह से हवा में उड़ जाती है। फिर कई बार कार पलटी मारती है। वीडियो देखने से साफ है कि बैठे शख्स को बुरी तरह चोट आई होगी।

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने अनूप खतरा ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि कल सबसे पागल करने वाली कार दुर्घटना देखी। आप देख सकते हैं कि ऑटोपायलट भी घूमता है और मेरे लिए रूज टायर से बचता है $TSLA। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जांचकर्ताओं को पता चलेगा कि ट्रक में व्हील स्पेस थे, जिससे व्हील हब असेंबली विफल हो गई, जिससे ऐसा हुआ। मुझे यकीन है कि उनका बीमा उनके चिकित्सा खर्चों को कवर नहीं करेगा। हम कैसे मदद कर सकते हैं?

एक यूजर ने लिखा कि यह एक ICE वाहन के कम वजन को भी प्रदर्शित करता है और कैसे उन्हें एक टायर द्वारा हवा में उछाला जा सकता है। बेहतर ईंधन अर्थव्यवस्था प्राप्त करने से उन्हें कम सुरक्षित बना दिया गया है। इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन काफी चौंकाने वाले आ रहे हैं।

Back to top button