मनोरंजन

VIDEO:शाहरुख खान की ‘जवान’ का ट्रेलर, एक्शन और एंटरटेनमेंट से है भरपूर…

बॉलीवुड 31 अगस्त 2023 |बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की जवान फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। कुछ मिनटों के ट्रेलर ने फैंस की फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और बड़ा दी है। बता दें कि ट्रेलर से पहले फिल्म का प्रीव्यू सामने आया था, जिसे फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। आइए जानते हैं फिल्म के ट्रेलर में क्या खास है।  

जवान की बात करें तो ये 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. कुछ समय पहले शाहरुख ने जवान का प्रीव्यू शेयर किया था जिसमें वो अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे थे. साथ ही उसमें फैंस को दीपिका पादुकोण की झलक भी देखने को मिली थी.

जवान में शाहरुख के साथ नयनतारा की जोड़ी है. नयनतारा इस फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. हालांकि फिल्म में दीपिका पादुकोण का स्पेशल कैमियो भी है. टीजर में एक्ट्रेस की झलक ने सभी को अपना दीवाना बना लिया था. साड़ी पहनकर दीपिका दुश्मनों को सबक सिखाती हुई नजर आईं थीं. विजय विजय सेतुपति फिल्म में निगेटिव रोल में हैं. इस फिल्म को लेकर किंग खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ट्रेलर के बाद जवान को लेकर बज और भी ज्यादा बढ़ गया है. माना जा रहा है कि शाहरुख खान की ये फिल्म हिंदी सिनेमा के अब तक के सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है|

https://twitter.com/iamsrk/status/1697134467461046386?s=20

एडवांस बुकिंग में तोड़े कई रिकॉर्ड

जवान की इंडिया में तो अभी एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई है लेकिन विदेशों में बुकिंग शुरू हो चुकी है. अभी तक फिल्म के लाखों टिकट बिक चुके हैं. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म ओपनिंग डे पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है. फैंस को अब इंडिया में ओपनिंग का इंतजार है.

जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है.फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं दीपिका पादुकोण का कैमियो है. दीपिका की एक झलक देखकर ही फैंस दीवाने हो गए हैं. अब वह फिल्म में उनके रोल को देखने का इंतजार कर रहे हैं.

Back to top button