क्राइम

CG NEWS : 2 बच्चों की ट्रैक्टर में दबकर मौत,3 गंभीर रूप से घायल,खेत से नागर जोत कर लौटते वक्त हुआ हादसा…..

जगदलपुर 5 मई 2023। जगदलपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर के पलटने से 2 मासूम बच्चों की मौत हो गई है। ट्रैक्टर में सवार 3 अन्य युवक बुरी तरह से घायल हो गये। बताया जा रहा है कि गांव के खेत में नागर जोत कर ट्रैक्टर लौट और चालक लौट रहे थे। इसी बीच मोड़ पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में पलट गया। जिसमें सवार 2 बच्चे ट्रैक्टर के इंजन के नीचे दब गए।

बच्चों की मौत का ये मामला बस्तर ब्लाॅक के भानपुरी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक बस्तर ब्लॉक के कांवड़गांव एक ग्रामीण के खेत में नागर जोतने का काम किया जा रहा था। काम पूरा होने के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को खेत से बाहर निकाला और लौट रहा था। इसी बीच गांव के कुछ बच्चे और युवक भी ट्रैक्टर में सवार हो गए। कुछ दूरी पर जाने के बाद गांव के मोड़ पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित एक खेत में पलट गया।

हादसे के बाद गांव के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जिन्होंने आनन फानन में ट्रैक्टर के नीचे दबे बच्चों को बाहर निकाला। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर के इंजन के नीचे दबने से दो बच्चों की मौत हो चुकी थी। साथ ही 3 अन्य घायल युवकों को भानपुरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए डिमरापाल मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वही इस हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही ही। पुलिस ने इस दुर्घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के ट्रैक्टर के चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया हैं।

Back to top button