क्राइम

CG- गला रेत कर युवक की निर्मम हत्या, घर के कमरे में मिली लहुलूहान लाश, वारदात के वक्त घर में मौजूद बहन को नही लग सकी भनक, अब पुलिस ने शुरू की…..

बेमेतरा 24 अप्रैल 2022 । बेमेतरा जिला में एक 19 साल के युवक की गला रेत कर हत्या कर दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हत्या की ये वारदात जब हुई तब मृतक के माता-पिता एक गमी के कार्यक्रम में शामिल होने गांव से बाहर गये हुए थे, जबकि घर पर मृतक की बीमार बहन मौजूद थी, लेकिन इस हत्याकांड की भनक तक उसे नही लग सकी। पुलिस ने इस अंधे कत्ल के मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है।

पूरा घटनाक्रम बेमेतरा जिला के चंदनू थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि चंदनू थाना के ग्राम बिटकुली में नकूल साहू का परिवार निवास करता हैं। शनिवार को नकूल साहू अपनी पत्नी के साथ पास के ही गांव में एक गमी कार्यक्रम में शामिल होने गया हुआ था। घर पर उसका 19 वर्षीय बेटा किशन साहू और बेटी मौजूद थे। देर शाम जब नकूल साहू घर पर पहुंचा तो उसे घर पर बेटे की कोई जानकारी नही मिली, जबकि उसकी बेटी बीमारी से ग्रसित मिली। जिसके बाद नकूल साहू अपनी पत्नी के साथ शाम को ही बेटी को इलाज के लिए अस्पताल ले गया।

वहां से लौटने के बाद उसने दोबारा घर के कमरों और आस पड़ोस में अपने बेटे किशन साहू की पूछताछ की, लेकिन कोई खास जानकारी नही मिलने पर जब परिवार के लोगों ने घर के पिछले हिस्से में बने पुराने मकान के कमरे में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गये। मौके पर किशन साहू की लहुलूहान लाश पड़ी थी, जिसके गर्दन का किसी ने धारदार हसिया से रेत दिया था। किशन साहू के हत्या की जानकारी जैसे ही गांव के लोगों की मिली गांव में दहशत व्याप्त हो गया। आनन फानन में देर रात पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी। जिसके बाद पुलिस ने देर रात ही मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त हथियार को जब्त कर फारेंसिक और डॉग स्कवॉड की टीम को मौके पर बुलवाया गया।

चंदनू थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की हत्या किसने और किन कारणो से की ये अभी जांच का विषय है। पुलिस की जांच में हत्या के वक्त मृतक की बहन घर पर मौजूद थी, परिजनों के मुताबिक उसकी तबियत खराब थी और वह घर में अपने कमरे में सो रही थी। तभी अज्ञात आरोपियों ने इस हत्याकांड को अंजाम देकर फरार हो गये। पुलिस इस हत्याकांड में अलग-अलग ऐंगल से घटना के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस को युवक की हत्या के पीछे आपसी रंजीश या पारिवारिक विवाद होने की आशंका है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button