बिग ब्रेकिंग

CG BY ELECTION ब्रेकिंग अपडेट: भानुप्रतापपुर में कांग्रेस की बढ़त लगातार जारी,दूसरे राउंड में इतने मतों से सावित्री मंडावी आगे, कोर्राम ने बीजेपी के ब्रम्हानंद को पछाड़ा

भानुप्रतापपुर 8 दिसंबर 2022। भानुप्रतापपुर उपचुनाव में मतो की गिनती जैसे-जैसे बढ़ रही हैं, उम्मीदवारों की धड़कने भी तेज होती नजर आ रही हैं। सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी सावित्री मंडावी मतो की गिनती में शुरू से ही बढ़त बनाये हुए हैं। पहले राउंड में रावित्री मंडावी ने बीजेपी के ब्रम्हानंद को जहां 1907 मतो से पीछे छोड़ दिया था, वही दूसरे राउंड में सावित्री मंडावी को कुल 5812 मत मिले हैं, वही बीजेपी के ब्रम्हानंद को कुल 2821 मत और दूसरे राउंड में आदिवासी समाज के प्रत्याशी अकबर राम कार्राम ने बढ़त बनाने हुए दूसरे पायदान पर पहुंचते हुए कुल 3339 मत प्राप्त किये है।

दूसरे राउंड में आदिवासी समाज के प्रत्याशी अकबर राम कार्राम ने बढ़त बनाने हुए दूसरे पायदान पर पहुंचते हुए कुल 3339 मत प्राप्त कर कांग्रेस को सीधे टक्कर दे रहे हैं। वही दूसरे राउंड की गिनती में बीेजेपी तीसरे पायदान पर पिछड़ती नजर आ रही हैं।दूसरे राउंड की गिनती में कांग्रेस की सावित्री मंडावी आदिवासी समाज के अकबर कार्राम से 2473 मतों से बढ़त बनाने हुए लगातार जीत की ओर बढ़ रही हैं।

Back to top button