गैजेट्स

iPhone का जमा जमाया मार्केट उजाड़ेगा Vivo का गुड लुकिंग फोन जिसमे होंगे आईफोन जैसे मल्टीपल फीचर्स

iPhone का जमा जमाया मार्केट उजाड़ेगा Vivo का गुड लुकिंग फोन

iPhone का जमा जमाया मार्केट उजाड़ेगा Vivo का गुड लुकिंग फोन जिसमे होंगे आईफोन जैसे मल्टीपल फीचर्स सभी कंपनियां बाजार में अपने एक से बढ़कर एक नए झक्कास स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, जिनमें से एक Vivo भी है।Vivo स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आमतौर पर अपने लग्जरी कैमरे और रापचिक दिखने वाले मोबाइल फोन के लिए जानी जाती है। ऐसे में Vivo अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है जिसका नाम है- Vivo V26 Pro 5G आइये आज हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में समझाते है तो बने रहिये अंत तक-

iPhone का जमा जमाया मार्केट उजाड़ेगा Vivo का गुड लुकिंग फोन जिसमे होंगे आईफोन जैसे मल्टीपल फीचर्स

Read Also: कंटाप लुक और टनाटन फीचर्स वाली Yamaha R15 बाइक के सामने KTM के छूटे पसीने

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन कैमरा

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस फोन में आपको बेहतरीन क्वालिटी का कैमरा देखने को मिलेगा। अगर हम रियर कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 64MP + 8 MP + 2 MP का ट्रिपल रियर कैमरा OIS, LED फ्लैशलाइट के साथ दिया गया है और अगर सेल्फी कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 32 MP कैमरा मिल सकता है।

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन दमदार प्रोसेसर

SPECIFICATIONS  की बात करें तो Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में आपको Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है और अगर इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको Octa Core Mediatek Dimensity 9000 प्लस चिपसेट दिया जा सकता है।

iPhone का जमा जमाया मार्केट उजाड़ेगा Vivo का गुड लुकिंग फोन जिसमे होंगे आईफोन जैसे मल्टीपल फीचर्स

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन चार्जिंग विकल्प 

अगर हम VIVO SMARTPHONE की दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग फीचर की बात करें तो इस शानदार स्मार्टफोन में आपको सुपरफास्ट 4800mAh की बैटरी दी जा सकती है। अगर चार्जिंग जैक की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको यूएसबी टाइप सी पोर्ट का विकल्प मिलेगा जो इस स्मार्टफोन को 20 से 35 मिनट के बीच 100% चार्ज कर सकता है।

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन कीमत

VIVO SMARTPHONE  की कीमत को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बाजार में 42,990 रुपये रखी जा सकती है।

Back to top button