Technology

मार्केट में Asus ने पेश की अपना जबरदस्त गेमिंग फीचर्स वाला नया मॉनिटर, देखें कीमत और स्मार्ट फीचर्स

मार्केट में Asus ने पेश की अपना जबरदस्त गेमिंग फीचर्स वाला नया मॉनिटर, देखें कीमत और स्मार्ट फीचर्स. आपकी जानकारी के लिए बता दे की आसुस ने अपने गेमिंग यूज़र्स के लिए एकजबरदस्त गेमिंग मॉनिटर मार्केट में पेश का दिया है. Asus केइस नए मॉनिटर में आपको बहुत ही तगड़े और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

आपको बता दे की आसुस ने भारत में 27 इंच का ROG Swift OLED मॉनिटर पेश कर दिया है. आसुस का ये नया मॉनिटर एर्गोनोमिक डिज़ाइन और ट्राईपोड स्टैंड के साथ दिया जा रहा है. इस मॉनिटर में गेमर्स के लिए एक से बढ़कर एक नए नए अंदाज में गेम खेलने के ऑप्शन दिए गए है.

Read more: क्रैश होने से बचा हेलीकॉप्टर, बाल-बाल बची BJP के 2 दिग्गज नेता…हो सकता था बड़ा हादसा

मार्केट में Asus ने पेश की अपना जबरदस्त गेमिंग फीचर्स वाला नया मॉनिटर, देखें कीमत और स्मार्ट फीचर्स

आसुस कम्पनी ने अपने नए गेमिंग मॉनिटर में आपको बहुत ही तगड़ी डिस्प्ले स्क्रीन दी है. ये मॉनिटर 1440 पिक्सल के OLED पैनल के साथ दिया गया है, इसका रिफ्रेश रेट 240Hz होने वाला है. इसके अलाव इस मॉनिटर का डिस्प्ले NVIDIA G-SYNC को भी सपोर्ट करता है. आसुस कम्पनी ने अपने नए मॉनिटर को एक ट्राईपोड स्टैंड के साथ पेश किया है. तो चलिए आपको इस नए मॉनिटर के स्मार्ट और नए फीचर्स की सपूर्ण जानकारी विस्तार से बताते है.

इस मॉनिटर के स्मार्ट फीचर्स

डिस्प्ले

अगर इसेक डिस्प्ले क्वालिटी की बात करे तो आसुस के इस नए मॉनिटर में आपको 26.5 इंच की नॉन -ग्लेर फ्लिकर-फ्री ओलेड स्क्रीन दी गई है, जो 2560 x 1440 रिजॉल्यूशन, 240Hz रिफ्रेश रेट, 16:9 ऑस्पेक्ट रेशियो, 1000 नीट्स की पीक ब्राइटनेस, HDR10 सपोर्ट, 178 डिग्री का व्युइंग एंगल और 10-बिट डिस्प्ले कलर्स सपोर्ट दिया गया है.

Read more: CG POLITICS : “दिल्ली के CM केजरीवाल के बाद अब क्या पूर्व CM भूपेश का नंबर है ? सरोज पांडे ने कह दी ये बड़ी बात, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता पर किया पलटवार

Back to top button