पॉलिटिकल

CM हाउस में कोरोना विस्फोट : पत्नी, बेटा और बहू की रिपोर्ट आयी पॉजेटिव, मुख्यमंत्री की रिपोर्ट निगेटिव…. सीएम हाउस में कोरोना के संक्रमण से हड़कंप

मोहाली 8 जनवरी 2022। कोरोना का कहर हर दिन बढ़ता जा रहा है। सीएम हाउस तक कोरोना पहुंच गया है। शनिवार को सीएम हाउस में कोरोना बम फूटा, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के परिवार के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए हैं। शनिवार चन्नी के परिवार की कोविड -19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि सीएम चन्नी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव निकली है, जबकि तीन लोग पॉजेटिव मिले हैं।  शनिवार को उनकी पत्नी, बेटा और बहुत कोविड पॉजिटिव मिले हैं। वहीं सीएम की रिपोर्ट निगेटिव आई है लेकिन उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। सीएम के परिवार में कोविड होने के बाद राज्य में हड़कंप मच गया है।

मोहाली के सिविल सर्जन डॉ आदर्शपाल कौर ने कहा कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की पत्नी कमलजीत कौर, उनके बेटे नवजीत सिंह और बहू सिमरनधीर कौर में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। उन सभी में हल्के लक्षण हैं और वे घर में आइसोलेट हैं।

आदर्शपाल कौर ने कहा, “वे कोरोनावायरस संक्रमण से संक्रमित हो गए हैं और अब खरड़ में होम आइसोलेशन में हैं।” उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के नमूनों का परीक्षण नकारात्मक था।

बुधवार शाम को, मुख्यमंत्री चन्नी ने चंडीगढ़ में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा था कि उन्होंने फिरोजपुर में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का फैसला किया क्योंकि उनके प्रमुख सचिव हुसैन लाल और एक निजी सहायक ने कुछ दिन पहले सकारात्मक परीक्षण किया था।

Back to top button