बिग ब्रेकिंग

कॉलेज छात्रा की कई टुकड़ों में मिली लाश, पास ही मिला, एडमिट कार्ड, सैंडल और पर्स, पुलिस जांच में जुटी

बालोद 3 मई 2023।बालोद जिला से इस वक्त की बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही..जहां संदिग्ध अवस्था में सड़ी गली कई हिस्सों मे एक युवती की लाश मिली है. पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुँच जांच में जुट गई है. घटनास्थल को देख हत्या की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला बालोद थाना क्षेत्र ग्राम पर्रेगुड़ा से लगभग 1 किलोमीटर व प्रसिद्ध भोला पठार मन्दिर से महज 200 मीटर दूर जंगल की है. जहां लगभग 1 माह पुरानी युवती की डेड बॉडी मिली है.


डेड बॉडी के पास लेडीस बैग, लेडीस सैंडल, पानी की बोतल, मोबाइल और बैग में कॉलेज की प्रवेश पत्र मिला है जिसके अनुसार युवती का नाम कविता और बहादुर कलारिन कॉलेज गुरुर की छात्रा है. वही एक पेड़ की पतली सी डँगाली मे दुपट्टे के फंदे से लटकती युवती के सिर के बाल मिले और कई टुकड़ों में हाथ व कंकाल इधर-उधर बिखरे पड़े है.

जिसे पुलिस जांच कार्रवाई करते हुए सभी और अवशेष को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम जांच के लिए भेजने की तैयारी में जुटी हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक माह से युवती घर से गायब थी. जिसे लेकर परिजन ने गुरुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई हुई है।

Back to top button