टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

कोरोना : विदेश से रायपुर आये लोग स्वास्थ्य विभाग के लिए बने मुसीबत…. कईयों के नाम-पते गलत, कई तो फोन भी नहीं उठा रहे…..उधर बिलासपुर में विदेश से आये 2 लोग पॉजेटिव मिले

रायपुर 4 दिसंबर 2021। विदेशों से रायपुर आये लोग प्रशासन के लिए मुसीबत बन गये हैं। स्वास्थ्य विभाग लाख कोशिश के बावजूद उन्हें ट्रेस नहीं कर पा रही है। दरअसल स्वास्थ्य विभाग को निर्देश है कि विदेशों से आये लोगों को आईसोलेट किया जाना है, लेकिन रायपुर विदेश से आये लोगों का कोई पता ठिकाना ही नहीं मिल रहा है। जानकारी के मुताबिक पिछले एक सप्ताह में 16 लोग ऐसे हैं, जिनकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने नहीं जुटा पाया है। 10 लोगों ने तो नंबर ही गलत दे दिये हैं, जबकि जिनके नंबर है वो कॉल रिसीव नहीं कर रहे हैं।

27 नवंबर से 2 दिसंबर तक विदेशों से रायपुर 200 से ज्यादा लोग आये हैं। अमेरिका, लंदन सहित कई देशों से लोग आये हैं, स्वास्थ्य विभाग के निर्देश के मुताबिक सभी को आइसोलेट किया जाना है, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाने की वजह से विभाग उनके बारे में जानकारी ही नहीं जुटा पा रहा है।

उधर USA  से बिलासपुर आये दो लोग कोरोना पाजेटिव मिले हैं। एक महिला और एक पुरुष के कोरोना पाजेटिव मिलने से हड़कंप मच गयाहै। साथ ही उनके जीनोन सीक्वेसिंग के लिए सैंपल को भुवनेश्वर भेजा गया है। ट्रैवल हिस्ट्री के आधार पर दोनों की जांच चल रही है।

Back to top button