क्राइमहेडलाइन

2 करोड़ लेकर भागने का मामला : मुंबई से 3 शातिर गिरफ्तार, दो आरोपी हुए फरार, पुलिस कर रही है पूछताछ

रायपुर 29 जून 2023। ED अफसर बनकर कारोबारी से 2 करोड़ लेकर भागने वाले 3 शातिरों को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि दो बदमाश भागने में कामयाब हो गये हैं। तीनों की गिरफ्तारी मुंबई से हुई है। दुर्ग पुलिस फिलहाल मुंबई में ही इन तीनों से पूछताछ कर रही है। दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा ने NW न्यूज से तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। महाराष्ट्र में जल्द ही आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर दुर्ग आयेगी। फिलहाल दो आरोपियों की तलाश अभी मुंबई में ही दुर्ग पुलिस कर रही है।

आपको बता दें कि दुर्ग के मोहन नगर थाना क्षेत्र में एक कारोबारी के दफ्तर में ईडी अफसर बताकर 5 लोग दाखिल हुए और फिर अपने साथ कारोबारी और कारोबारी के 2 करोड़ रुपये लेकर स्कार्पियो में बैठाकर ले भागे। राजनांदगांव में कारोबारी को गाड़ी से उतारकर पांचों शातिर महाराष्ट्र की तरफ भाग गये। इस मामले में मोहन नगर थाने में मामला दर्ज किया गया था।

एसपी शलभ सिन्हा ने इस मामले में टीमें गठित की थी और तलाश में अलग-अलग जगह भेजी थी। मुंबई में दुर्ग पुलिस को कामयाबी मिली है, जहां तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वहीं दो आरोपियों की तलाश जारी है।

Back to top button