टॉप स्टोरीज़

CG : चार छात्र कोरोना संक्रमित मिले…..28 बच्चों का कराया गया था टेस्ट… स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर

सुकमा 9 जनवरी 2022। प्रदेश में कोरोना का कोहराम जारी है। प्रदेश में एक ही दिन में साढ़े तीन हजार मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। डराने वाली बात ये है कि इस बार कोरोना की चपेट में काफी बच्चे भी आ रहे हैं। प्रदेश में आये दिन कोरोना संक्रमित बच्चे मिल रहे हैं। प्रदेश के छह जिलों में अभी तक कोरोना की वजह से स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है।

इधर सुकमा में चार छात्र कोरोना संक्रमित मिले हैं। ये सभी बच्चे गादीरास इलाक़े में पोटाकेबीन आश्रम के हैं। गादीरास के मिच्चिपारा पोटाकेबिन में रहकर पढ़ने वाले बच्चों में कोरोना के संक्रमण दिख रहे थे, जिसके बाद प्रबंधन की तरफ से कोरोना टेस्ट कराया गया। 28 बच्चों का कोरोना एंटीजन टेस्ट कराया गया, जिसमें से चार बच्चे कोरोना संक्रमित मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से बच्चों के स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है। इधर जिला प्रशासन ने भी सतर्क किया है।

इससे पहले कोरिया में बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे कोरोना संक्रमित मिले थे, वहीं रायगढ़ में भी काफी बच्चे कोरोना संक्रमित मिले थे। प्रदेश के रायपुर, रायगढ़, बिलासपुर, जांजगीर, जशपुर में स्कूल को बंद करने का आदेश दे दिया गया है।

Back to top button