क्राइमहेडलाइन

सेक्स से किया इनकार तो पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर भाई को भी मार दिया ब्लेड, भाग रहे हैवान पति को पुलिस ने दबोचा

सूरजपुर 1 फरवरी 2023। सूरजपुर में शराब के नशे में धुत युवक ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी ने एक के बाद एक तीन बार कुल्हाड़ी पत्नी की गर्दन पर मारी थी। महिला का सिर धड़ से अलग हो गया और उसकी मौत हो गई। वहीं, बीच-बचाव करने पहुंचे भाई को भी युवक ने ब्लेड मारकर घायल कर दिया।

छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के जयनगर थाना अंतर्गत एक गांव करवां में शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर शराब के नशे में धुत पति ने टांगी से पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। शोर सुनकर मौके पर बीच बचाव करने पहुंचे भाई को भी युवक ने ब्लेड मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद घर से फरार आरोपी को पुलिस ने लटोरी चौक से गिरफ्तार कर लिया है।

लटोरी चौकी प्रभारी धनंजय पाठक ने बताया कि करवां निवासी प्राणसाय राजवाड़े 32 वर्ष बीती रात शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा। उसका अपनी पत्नी लालो बाई से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद होता देख प्राणसाय राजवाड़े की मां प्रेमकुमारी ने दोनों को समझाकर झगड़ा शांत करा दिया। खाना खाने के बाद रात 10 बजे प्राणसाय अपने कमरे में सोने चला गया।

जब उसकी पत्नी लालो कमरे में पहुंची तो उसने पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। लालों ने जब इससे मना कर दिया तो आक्रोशित प्राणसाय ने टांगी निकालकर पत्नी के गले पर तीन-चार बार वार कर दिया।

लालो की चीख सुनकर प्राणसाय की मां प्रेमकुमारी एवं भाई अर्जुन राजवाड़े भी मौके पर पहुंचे और प्राणसाय को पकड़ने की कोशिश की। प्राणसाय ने ब्लेड मारकर अर्जुन राजवाड़े को घायल कर दिया। टांगी के हमले से लालो बाई गिर गई और उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद प्राणसाय भाग निकला।

परिवार की जानकारी पर मौके पर पुलिस भी पहुंची थी। परिवार ने पूरी बात पुलिस को बताई। इसके बाद पुलिस प्राणसाय की धरपकड़ में जुट गई। मंगलवार को उसे लटोरी चौक से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि पत्नी जब कमरे में आई, तो उसने संबंध बनाने इंकार कर दिया। इसके बाद गुस्से में आकर मैंने उसकी हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Back to top button