हेडलाइन

विधायकों के कामकाज से मुख्यमंत्री कितने खुश ? सीएम भूपेश ने दिया ये जवाब, देखिये वीडियो ..

धमतरी 30 अप्रैल 2023। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। अलग-अलग विधानसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम में रात्रि विश्राम भी कर रहे हैं और योजनाओं की समीक्षा के साथ-साथ आम लोगों से योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर फीडबैक भी ले रहे हैं।

खबर है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस दौरान अपने विधायकों के कामकाज की भी समीक्षा कर रहे हैं। पिछले दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल धमतरी के दौरे पर थे। इस दौरान कुरूद विधानसभा के भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से यह पूछा गया कि अब तक अधिकांश विधानसभा का आपने दौरा कर लिया है, कितने प्रतिशत विधायकों के कामकाज से आप खुश हैं।

जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायकों के कामकाज की समीक्षा पार्टी करती है।मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव का वक़्त करीब आ गया है ऐसे में विधायकों के कामकाज की समीक्षा और पार्टी करेगी। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 को यूं तो 6 माह का समय बचा हुआ है, लेकिन अभी से ही राजनीतिक दलों ने एड़ी चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया है।

आलम यह है कि 90 में से 71 सीटों पर काबिज कांग्रेस इस बार 75 सीटों का ख्वाब देख रही है. यही वजह है कि कांग्रेस ने इस बार विधानसभा चुनाव के लिए अब की बार 75 पार का नारा दिया है। हालांकि प्रदेश में 71 सीटों को बनाए रखना कांग्रेस के सामने एक बड़ी चुनौती है। पिछली बार हम लोगों ने 52 सीटों का आकलन किया था। ज्यादा से ज्यादा 58 सीट तक जीतने की संभावना थी। 68 सीट जीतने की उम्मीद तो पार्टी ने भी नहीं की थी. लेकिन हम आज उपचुनाव के बाद 71 सीटों पर काबिज हैं।

Back to top button