मनोरंजन

सनी लियोन और उर्फी जावेद मिले एक शो में… दोनों की ड्रेस पर हो रही खूब खर्चा… फंस बोले….

मुंबई मार्च उर्फी जावेद को टेलिविजन इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कहा जा सकता है. इस हसीना का जितना नाम उनके शोज और उनकी एक्टिंग से नहीं है, उतना फेम उन्हें अपने सोशल मीडिया और अतरंगी कपड़ों की वजह से मिला है. उर्फी जावेद को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया था जहां उनके अजीबोगरीब फैशन सेंस ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इस हसीना का एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो ऐडल्ट स्टार और बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक, सनी लियोन से मिली हैं. उर्फी और सनी के मिलने और फिर कैमरे के सामने पोज करने का वीडियो लोग बहुत देख रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं…
जब Sunny Leone से मिलीं Urfi Javed!

उर्फी जावेद और सनी लियोन ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स में स्पॉट किया गया जो मुंबई में होस्ट किया जा रहा था. उर्फी जहां अतरंगी ‘पसलियों’ के टॉप में थीं, वहीं सनी ने एक स्ट्रैपलेस गाउन पहना था जिसमें वो अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही थीं. सनी और उर्फी ने मीडिया के सामने एक साथ पोज किया और फिर अंत में दोनों एक दूसरे के गले लग गईं. बता दें कि सनी और उर्फी ने एक साथ स्प्लिट्सविला में काम किया है.
उर्फी जावेद ने इस इवेंट के लिए एक टॉपलेस और ब्रालेस लुक का चुनाव किया जो कई लोगों को बहुत खराब भी लगा है. एक्ट्रेस ने अपने ब्रेस्ट्स इस लुक में काफी हद तक एक्सपोज किये हैं और अपनी इज्जत दखने के लिए दो स्टिकर्स का इस्तेमाल किया. टॉप की जगह एक्ट्रेस ने ‘पसलियों’ का एक स्ट्रक्चर पहना था जो काफी अजीब भी लग रहा था. सनी देओल ने इस इवेंट के लिए एक शिमरी गाउन पहना था जो स्ट्रैपलेस था और जिसमें उनका क्लीवेज भी नजर आ रहा था.

Back to top button