टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

ट्रैन के गेट पर बैठ कर युवक कर रहा था सफर , झपकी आई तो 60 फीट नीचे नदी में गिरा,

रांची 29 सितम्बर 2023| झारखंड के गढ़वा में ट्रेन की जनरल बोगी के गेट पर खड़ा होकर यात्रा कर रहा एक शख्स झपकी आने से करीब 60 फीट नीचे नदी में जा गिरा। सुखद बात यह रही कि नदी की धार में फंसे युवक को आरपीएफ (रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स) की मदद से रेस्क्यू कर लिया गया। उसे मामूली चोट आई है। इलाज के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
रात 1 बजे ट्रेन से गिर पड़ा युवक

बताया गया कि बोकारो जिला अंतर्गत बड़की गांव के रहने वाले 22 वर्षीय मनोज करमाली हटिया-जम्मू तवी एक्सप्रेस से दिल्ली जा रहे थे। रिजर्वेशन नहीं मिलने के कारण उन्होंने जनरल बोगी का टिकट लिया था। जनरल बोगी में भी भीड़ थी, तो मनोज करमाली बोगी के गेट पर बैठकर यात्रा करने लगा। यात्रा करने के दौरान उसको नींद आ गई और वह 26-27 सितंबर की रात एक बजे के करीब पलामू जिला अंतर्गत गढ़वा रोड जंक्शन-गढ़वा स्टेशन रेलखंड के बीच ट्रेन से गिर पड़ा। उस वक्त ट्रेन कोयल नदी रेल पुल से गुजर रही थी।

हटिया-जम्मूतवी एक्सप्रेस से जा रहा था दिल्ली
बताया गया कि बोकारो स्थित बड़की गांव के रहने वाले मनोज करमाली (22 वर्ष) हटिया-जम्मू तवी एक्सप्रेस से दिल्ली जा रहे थे। रिजर्वेशन नहीं मिलने के कारण उन्होंने जनरल बोगी का टिकट लिया था। जनरल बोगी में भी भीड़ थी, तो मनोज करमाली बोगी के गेट पर बैठकर यात्रा करने लगे। यात्रा करने के दौरान उनको नींद आ गई और वह 26-27 सितंबर की रात एक बजे के करीब पलामू जिला अंतर्गत गढ़वा रोड जंक्शन- गढ़वा स्टेशन रेलखंड के बीच ट्रेन से गिर पड़े। उस वक्त ट्रेन कोयल नदी रेल पुल से गुजर रही थी।

Back to top button