मनोरंजन

क्या बॉयकॉट ट्रेंड की वजह से बंद होने वाला है, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ? जानिए क्या है वजह..

मुंबई 5 दिसंबर 2023|टीवी का सबसे पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों खबरों में बना हुआ है. शो लंबे सयम से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. लेकिन कुछ समय से शो को लेकर विवाद चल रहा है. कई दर्शकों ने दयाबेन को वापस ना लाने की वजह से शो को बायकॉट करने का फैसला लिया है.

जिसके बाद कहा जा रहा था कि अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऑफ एयर हो सकता है. यानी अब मेकर्स शो के बंद कर देंगे. लेकिन इन सबके बीच असित मोदी का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में शो के बंद होने की खबर पर चुप्पी तोड़ी है.

शो के बंद होने पर असित मोदी ने बताई सच्चाई
असित मोदी ने टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में इस विवाद को लेकर बात की. उन्होंने इस दौरान ये कंफर्म भी किया का शो ऑफ एयर नहीं होने वाला है और ये सिर्फ एक अफवाह है. इस दौरान उन्होंने दयाबेन की वापसी को लेकर कहा कि उनकी दयाबेन के कैरेक्टर की खोज जारी है. जैसे ही कोई मिलता है वो इस किरदार को वापस लाएंगे.

दयाबेन की वापसी को लेकर क्या बोले असित मोदी?
असित मोदी ने कहा कि- मैं यहां अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए हूं ना कि उनसे झूठ बोलने के लिए. कुछ दिक्कतों की वजह से हम दयाबेन के किरदार को वापस नहीं ला पाए. इसका मतलब ये नहीं है कि हम दयाबेन के किरदार को शो में वापस नहीं लाएंगे. अब दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी ही आएंगी क्या कोई और उनकी जगह लेगा ये तो वक्त बताएगा. लेकिन मेरा वादा है कि दयाबेन का कैरेक्टर शो में जरूर लौटेगा.

असित मोदी ने फैंस से किया यह वादा

असित ने आगे कहा, ‘चाहे वो दिशा वकानी हो या कोई और, समय बताएगा, लेकिन यह दर्शकों से मेरा वादा है कि दया वापस आएगी, और तारक मेहता का उल्टा चश्मा कहीं नहीं जा रहा है। किसी कॉमेडी शो को 15 साल तक चलाना आसान काम नहीं है। यह अपने आप में अनोखा शो है, जिसमें एक भी लीप नहीं आया है।’

आपको बता दें दिशा ने सितंबर 2017 में मैटरनिटी लीव ली थी और तब ये कहा जा रहा था कि वो 5 महीने बाद शो में वापसी कर लेंगी। फिर नवंबर 2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया और उसके बाद शो में कभी वापसी नहीं की। वहीं दिशा के अलावा कई पुराने एक्टर्स ने भी यह शो छोड़ दिया है।

Back to top button