जॉब/शिक्षा

बैंक में जॉब : स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 220 पद जल्दी करे आवेदन करीब है आखरी तारीख

नई दिल्ली 24 फरवरी 2023 इंडियन बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के रिक्त पदों पर भर्तियां निकाली हैं. बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर (Specialist Officer) के पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगा है. आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. इंडियन बैंक इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए स्पेशलिस्ट ऑफिसर के कुल 220 पदों को भरेगा. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अप्लाई करने के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट indianbank.in पर जाए. बता दें कि आवेदन की प्रक्रिया बैंक ने 16 फरवरी से शुरू कर दी है. योग्य उम्मीदवार इंडियन बैंक भर्ती के लिए 28 फरवरी 2023 तक आवेदन कर सकते हैं.
बैंक शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों को साक्षात्कार या लिखित / ऑनलाइन परीक्षा के बुलाएगा. लिखित परीक्षा के बाद उम्मीदवारों को इंटरव्यू देना होगा. लिखित परीक्षा में 100 अंकों के प्रश्न होंगे. यह परीक्षा 2 घंटे की होगी. जबकि साक्षात्कार 100 अंकों के लिए आयोजित किया जाएगा.
इंडियन बैंक की स्पेशलिस्ट भर्ती 2023 के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 850 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा. वहीं एससी, एसटी और दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों को 175 रुपये का शुल्क देना होगा. आवेदन शुल्क का भुगतान उम्मीदवारों को ऑनलाइन मोड में करना होगा.

महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथिः 28 फरवरी 2023 तक

Back to top button