क्राइमहेडलाइन

VIDEO : “गुंडागर्दी पाप है… गुंडागर्दी नहीं करूंगा” ब्लेडमार बदमाश की निकाल दी पुरी हेकड़ी … पुलिस ने निकाला आरोपी का जुलूस …कान पकड़कर लगाता रहा उठक-बैठक..

अकारण ब्लेड से वार कर चेहरे पर चोट पहुंचाने वाला आरोपी ज्ञानू साहू गिरफ्तार

रायपुर 6 दिसंबर 2022। रापयुर के ब्लेडमार बदमाश की रायपुर पुलिस ने सारी हेकड़ी निकाल दी है। रायपुर पुलिस ने युवक की गुढ़ियारी से गिरफ्तारी के बाद उसी के मोहल्ले में उसका जुलूस निकाला। ब्लेडमार ये बदमाश कान पकड़कर गली-गली घूमते हुए कहता रहा, गुंडागर्दी पाप है… गुंडागर्दी नहीं करूंगा। दरअसल 5 दिसंबर को मोनू साहू नाम की युवती ने मामला दर्ज कराया था, कि वो शीतला पारा रामनगर गुढ़ियारी रायपुर में रहती है। 5 दिसंबर को वो घर पर थी, तभी उसी समय मोहल्ले का निवासी ज्ञानू साहू प्रार्थिया के घर अंदर घुस आया और युवती को धमकाने लगा।

आरोपी ने युवती को कहा अपने आपको ज्यादा होशियार समझती है, गली में खड़े रहते है तो पुलिस में शिकायत करेगी। इस दौरान आरोपी ने गाली गलौज भी की और फिर जान से मारने की धमकी देकर अपने पास रखें ब्लेड़ से प्रार्थिया के चेहरे बायें गाल में मारकर फरार हो गया। आरोपी के विरूद्ध थाना गुढ़ियारी में अपराध क्रमांक 510/22 धारा 452, 294, 506, 326 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया। घटना को SSP प्रशांत अग्रवाल ने गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर/अपराध अभिषेक माहेश्वरी, नगर पुलिस अधीक्षक उरला राजीव शर्मा, थाना प्रभारी गुढ़ियारी निरीक्षक बृजेश कुशवाहा एवं चौकी प्रभारी रामनगर उपनिरीक्षक गुरविंदर सिंह संधु को आरोपी की पतासाजी कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने निर्देशित किया गया।

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में चौकी रामनगर (थाना गुढ़ियारी) पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थिया/पीड़िता, उसके परिजनों सहित आसपास के लोगों से पूछताछ कर आरोपी ज्ञानू को गिरफ्तार किया। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी का उसी के मोहल्ले में पुलिस ने जुलूस निकाला। कान पकड़कर आरोपी कहता रहा… गुंडागर्दी पाप है.. गुंडागर्दी नहीं करूंगा। इस दौरान आरोपी ने चौक चौराहे पर उठक बैठक भी लगाये।

 

Back to top button