मनोरंजनहेल्थ / लाइफस्टाइल

VIDEO : कालेज में दो लड़कियों ने जमकर चलाये लात-घूसे, बाल पकड़कर की एक दूसरे की पिटाई……VIDEO हुआ वायरल

बालोद 29 जनवरी 2023। बालोद जिला में कालेज छात्राओं के बीच मारपीट का विडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल विडियों में देखा जा सकता हैं कि कालेज के ठीक बाहर दोनों लड़कियां एक दूसरे का बाल पकड़कर मारपीट कर रही हैं। घटना को देखकर लड़के बीच बचाव कर मारपीट छुड़वाने का भी प्रयास करते हैं, लेकिन दोनों लड़कियां एक दूसरे को पीटने से रूकने का नाम ही नही ले रही।

पूरा घटनाक्रम बालोद के कोतवाली थानांतर्गत घनश्याम सिंह गुप्त कालेज का बताया जा रहा हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां पड़ने वाली दो लड़कियां किसी बात को लेकर आपस में लड़ गयी। दोनों के बीच पहले विवाद हुआ और फिर विवाद बढ़ने पर दोनों ने एक दूसरे का बाल पकड़कर मारपीट करना शुरू कर दिया। कालेज कैम्पस में शुरू हुए इस मारपीट का कुछ छात्रों ने विडियों बना लिया, जो कि अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल विडियों में दोनों लड़कियां एक दूसरे के बाल खींचकर बुरी तरह से मारपीट करती नजर आ रही हैं।

बताया जा रहा हैं कि घटना की जानकारी के बाद कालेज प्रबंधन द्वारा दोनों लड़कियों को जमकर फटकार लगाया गया। जिसके बाद दोनों लड़कियों ने अपनी इस गलती के लिए मांफी मांगी हैं। कालेज के प्रिसिंपल ने मारपीट की ये घटना कालेज स्तर पर ही समझाईश के बाद समाप्त कर लिये जाने की जानकारी दी हैं। पुलिस में इस मारपीट को लेकर कोई शिकायत दर्ज नही करायी गयी हैं।

Back to top button